कुछ ही घंटों में सेक्स रैकेट में बदला बलात्कार का केस


सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में कथित तौर पर चलती कार में दो लड़कियों के साथ हुए बलात्कार का मामला कुछ घंटों बाद ही सेक्स रैकेट में बदल गया। पुलिस ने इस सिलसिले में दो युवकों सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार सोमवार रात पुलिस को चेकिंग के दौरान एक कार में संदिग्ध हालात में तीन लड़कियां और दो लड़के मिले। पकड़ी गईं लड़कियों ने उनके साथ हुए यौनाचार की बात कही। इस पर दोनों युवकों शानू व सगीर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधीक्षक के बी शर्मा ने मंगलवार को बताया कि दो लड़कियों के बयान पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है, मगर विवेचना में दोनों लड़कियों के सेक्स रैकेट से जुड़े होने का खुलासा हुआ है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भोपाल से भी एक महिला गिरफ्तार की गई है। यह महिला भी सेक्स रैकेट का हिस्सा है। इस तरह तीन महिलाओं सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उन लोगों को भी तलाश रही है, जो इस रैकेट में शामिल हैं।
सोमवार रात जिन तीन युवतियों को पकड़ा गया था, उनमें से दो असम की निवासी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया था कि उनकी भोपाल निवासी एक महिला से पिछले दिनों मुलाकात हुई थी। उस महिला ने उन्हें नौकरी का भरोसा दिलाया। इस पर असम निवासी युवतियों को काम के बहाने सीहोर लाया गया। तीनों युवतियों ने युवकों के साथ एक ढाबे में खाना खाया, फिर युवकों ने कार में बलात्कार को अंजाम दिया।
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...